Sunday, September 14, 2014

दोस्तों , 
एक खुशखबरी !

पिछले दिनों , मुझे महात्मा फुले टैलेंट रिसर्च अकादमी , नागपुर की ओर से "साहिर लुधियानवी नेशनल अवार्ड " से सम्मानित किया गया .

दो कारणों की वजह से मेरे लिए ये बहुत बड़ी उप्लब्दी है . एक तो ये मुझे मेरे जन्मस्थान नागपुर में दिया गया , जहाँ से मैंने पढना और फिर लिखना सीखा . और दूसरा ये मेरे मनपसंद शायर साहिर के नाम से है . साहिर मेरे मन में बहुत अहम् जगह रखते है . ज़िन्दगी के बहुत साल गुजर जाने के बाद ये जाना कि जितने भी मेरे मनपसंद गाने है सब के सब साहिर ने ही लिखे हुए है . और फिर उनका और अमृता का legendary रोमांस !

मैं इस जन्म में साहिर तो नहीं बन सकता. पर इस बात की बहुत ख़ुशी है कि मेरी नज्मो को भी लोग पसंद करते है , पढ़ते है . आज मुझे इन्टरनेट /ब्लॉग्गिंग की दुनिया में एक छोटा सा स्थान दिलाने में मेरी कविताओ और मेरी नज्मो और मेरे गीतों का बहुत हाथ है .

शुक्रिया आप सभी का भी , जो मुझे पढ़ते रहते है . मेरा उत्साह बढाते है .
अब इसके पहले कि मैं और इमोशनल हो जाऊं , आप लोग बधाईयाँ खडकाना शुरू करो ....
अरे चलो स्टार्ट करो दोस्तों ....बधाईयाँ खडकाओं !

आपका अपना
विजय बाबा



No comments:

Post a Comment